ⓘ पेपे जीन्स 1973 में लंदन के पोर्टोबेलो रोड इलाके में स्थापित डेनिम और कैजुअल वियर जींस ब्रांड है और यह स्पेन के संत फेलियु डी ललब्रेट में स्थित है। कार्लोस ओर्ट ..

                                     

ⓘ पेपे जीन्स

पेपे जीन्स 1973 में लंदन के पोर्टोबेलो रोड इलाके में स्थापित डेनिम और कैजुअल वियर जींस ब्रांड है और यह स्पेन के संत फेलियु डी ललब्रेट में स्थित है। कार्लोस ओर्टेगा सीईओ हैं, और कंपनी के 20% से अधिक मालिक हैं।

                                     

1. इतिहास

पेपे जीन्स की स्थापना 1973 में तीन भाइयों द्वारा की गई थी, जिन्होंने लंदन के पोर्टोबेलो रोड मार्केट में सप्ताहांत में एक स्टाल चलाया था, पहले कार्नेबी स्ट्रीट और फिर यूरोप में 1980 के दशक में एक स्टोर का विस्तार किया।

1988 में, पेपे जींस का स्वामित्व अरुण, नितिन और मिलन शाह के पास था।

फरवरी 2015 में, पेपे जींस और हैकेट लंदन पेपे जींस ग्रुप का हिस्सा को लेबनानी समूह एम 1 और एलवीएमएच सहायक, एल कैपिटल एशिया द्वारा खरीदा गया था। ये कंपनियाँ पहले टोरियल फंड्स 31 प्रतिशत, आर्टा कैपिटल 16.4 प्रतिशत, एल कैपिटल यूरोप 11.5 प्रतिशत और इसके प्रबंधकों के स्वामित्व में थीं।

2015 में, पेपे जींस ने घोषणा की कि समूह 1898 में स्थापित ब्रिटिश मोटरसाइकिल ब्रांड के लिए एक नया ब्रांड, नॉर्टन क्लोदिंग, एक श्रद्धांजलि जोड़ रहा है।

                                     
  • प रत अत स व दनश ल ह ज त ह प र ट - ऑन क ज न जब क स व श ष क र स य ज न स स अन व त त ह त ह त व ऑन क ज न म पर वर त त ह ज त ह K - ras प र ट - ऑन क ज न

शब्दकोश

अनुवाद