ⓘ बस्टेड, बैंड. बस्टेड साउथेंड-ऑन-सी, एसेक्स से एक अंग्रेजी पॉप पंक बैंड है, जिसमें जेम्स बॉर्न, मैट विलिस और चार्ली सिम्पसन शामिल हैं । 2000 में गठित, बैंड में च ..

                                     

ⓘ बस्टेड (बैंड )

बस्टेड साउथेंड-ऑन-सी, एसेक्स से एक अंग्रेजी पॉप पंक बैंड है, जिसमें जेम्स बॉर्न, मैट विलिस और चार्ली सिम्पसन शामिल हैं । 2000 में गठित, बैंड में चार यूके नंबर-एक एकल थे, दो ब्रिट पुरस्कार जीते और पांच मिलियन से अधिक रिकॉर्ड बेचकर चार स्टूडियो एल्बम जारी किए। बैंड जारी - पर्दाफाश और सभी के लिए एक वर्तमान - जनवरी 2005 में खत्म होने से पहले विभाजन के बाद, सभी तीन सदस्यों ने अलग-अलग संगीत करियर का अनुसरण किया: सिम्पसन ने पोस्ट-कट्टर बैंड फाइटस्टार के लिए फ्रंटमैन के रूप में, बॉर्न ने पॉप पंक बैंड के प्रमुख गायक के रूप में सोन ऑफ डॉर्क और विलिस ने एकल कलाकार के रूप में काम किया।

नवंबर 2013 में, विलिस और बॉर्न ने मैकफली के साथ 2014 में सुपरग्रुप मैकबुस्टेड के रूप में एक साथ दौरे की योजना की घोषणा की और यह 2015 में जारी रहा। 10 नवंबर 2015 को, यह पता चला कि सिम्पसन ने सफल गुप्त लेखन सत्रों के बाद बस्टड को फिर से नियुक्त किया था। तब बैंड ने मई 2016 में पिग्स कैन फ्लाई एरेना टूपर शुरू किया और 25 नवंबर 2016 को अपने तीसरे स्टूडियो एल्बम नाइट ड्राइवर को रिलीज़ किया।

26 अक्टूबर 2018 को, बस्टेड ने 1 फरवरी 2019 को जारी किगए चौथे एल्बम हाफ वे, के साथ-साथ यूके के एरीना दौरे की घोषणा की।

                                     

1.1. इतिहास 2000-2002: गठन, पर्दाफाश और प्रसिद्धि के लिए वृद्धि

जेम्स बॉर्न और मैट विलिस ने मूल रूप से एक और बैंड के लिए ऑडिशन दिया, जिसमें से किसी ने भी इसे नहीं बनाया। वे कई वर्षों तक दोस्त बने रहे और एक साथ सामग्री लिखी। विलिस ने दावा किया कि वे ग्रीन डे, ब्लिंक -182 और बीबीएमक से प्रेरित थे। वॉर्न म्यूजिक ग्रुप द्वारा नए बैंड बनाने के लिए खुले ऑडिशन आयोजित किए जाने के बाद 2000 की शुरुआत में बस्ट का गठन किया गया था, और मूल रूप से बॉर्न, विलिस, की फिट्जगेराल्ड और ओवेन डॉयल शामिल थे, हालांकि उस साल बैंड का यह संस्करण टूट गया था। चार्ली सिम्पसन और टॉम फ्लेचर ने बैंड में शामिल होने के लिए ऑडिशन दिया और दोनों को लाइनअप पूरा करने के लिए जगह की पेशकश की गई। २४ घंटे बाद, हालांकि, Busted के प्रबंधक ने फोन कॉल के माध्यम से फ्लेचर को बताया कि बैंड को तिकड़ी के रूप में आगे बढ़ना था, जिसमें बॉर्न, विलिस और सिम्पसन शामिल थे।

अगस्त 2002 में, स्मैश हिट्स के कवर पर अपनी पहली उपस्थिति बनाने के लिए बैंड को लॉन्च किया गया था: "मीट बस्टेड: वी आर गोइंग टू बी बिगर टू रिक वॉलर!", इसे प्रदर्शित करने के लिए किसी भी पॉप बैंड के लिए पहली बार बना। एकल जारी करने से पहले पत्रिका का आवरण। उनका पहला एकल, व्हाट आई गो टू स्कूल फॉर ", एक शिक्षक से प्रेरित था, जिसे विलिस ने स्कूल में क्रश किया था, आखिरकार सितंबर 2002 में रिलीज़ किया गया। यह यूके सिंगल्स चार्ट में तीसरे नंबर पर पहुंच गया । उनका पहला एल्बम बस्टेड तब रिलीज़ किया गया था, शुरू में केवल यूके के शीर्ष 30 के चारों ओर चार्टिंग और आलोचकों से मिश्रित समीक्षा प्राप्त हुई थी। अनुवर्ती वर्ष 3000 ", जो बॉर्न के फिल्म बैक टू द फ्यूचर के साथ जुनून के बारे में लिखा गया था, उसके बाद जनवरी 2003 में यूके चार्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गया। अप्रैल में, उनका तीसरा एकल, यू सेड नो अंत में नंबर एक पर पहुंच गया। ब्रिटिश हिट सिंगल्स एंड एल्बम ने उन्हें पहली एक्टिंग के रूप में प्रमाणित किया कि उनका पदार्पण तीन एकल आरोही क्रम में शीर्ष तीन में प्रवेश करने का है।

उनके दूसरे एल्बम के लिए रिकॉर्डिंग शुरू हुई, जबकि डेब्यू एल्बम को नए ट्रैक और एक बढ़ाया सीडी सेक्शन के साथ फिर से रिलीज़ किया गया। यह वर्ष के अंत तक 1.2 मिलियन प्रतियां बेचने के लिए चला जाएगा। पहली एल्बम का अंतिम एकल, स्लीपिंग विथ द लाइट ऑन ", अगस्त 2003 में नंबर 3 पर पहुंच गया, जो ब्लू कैंटरेल के ब्रीथ द्वारा नंबर एक पर रहा।

                                     

1.2. इतिहास 2003-2005: ए प्रेजेंट फॉर एवरीवन और स्प्लिट

बस्टेड ने 2003 की गर्मियों की शुरुआत नेशनल म्यूजिक अवार्ड्स में फेवरेट न्यूकमर की जीत के साथ-साथ उस साल के डिज़नी चैनल किड्स अवार्ड्स में बेस्ट बैंड से की। इसके बाद, बैंड ने अपने नए एल्बम, ए प्रेजेंट फॉर एवरीवन और इसके प्रमुख एकल क्रश्ड द वेडिंग के लिए प्रचार पथ का शुभारंभ किया, जो यूके चार्ट में नंबर एक पर पहुंच गया। अपने पिछले एल्बम की तुलना में एडगियर, सिम्पसन ने कहा कि इसमें कुछ "कठिन, गुड चार्लोट टाइप वाइब्इस एल्बम के माध्यम से आ रहे हैं"। यह एल्बम 1 मिलियन से अधिक प्रतियों की बिक्री तक पहुंचने के लिए भी आगे बढ़ेगा।

2003 के दौरान, चार्ली ने एक पार्टी में साथी गीतकार-गिटारवादक एलेक्स वेस्टवे और ड्रमर उमर आबिदी से मुलाकात की। वह इस स्तर तक पहुंच गया था कि वह बस्टड में प्रदर्शन कर रहे संगीत से बहुत अधिक निराश हो गया था और उसने कहा कि "इस रचनात्मकता के सभी ने अंदर तक झांका और मुझे बस इसे कहीं बाहर करने की ज़रूरत थी, और मैं बहुत सारे गीत लिख रहा था लेकिन मैं नहीं कर सका उन्हें खेलें, क्योंकि मेरे पास उनके साथ खेलने के लिए कोई नहीं था ”। उपर्युक्त पार्टी के दौरान, एक बाधित जाम सत्र हुआ। लूप पर सिम्पसन, वेस्टअवे, और अबिदी ने द अगेंस्ट द मशीन के गीत किलिंग इन द नेम को बजाया और कुछ दिनों बाद एक टमटम में शामिल होने के लिए सहमत हुए। शो के बाद, वे सिम्पसन के फ्लैट में वापस चले गए और गिटाऔर एक वी-ड्रम किट पर प्रदर्शन करने लगे, जिसके कारण उनका पहला गीत लिखा गया, जिसका शीर्षक था "टू मच पंच"। वेस्टवे ने बाद में बैंड के साथ अभ्यास करने के लिए बेसिस्ट डान हाई को आमंत्रित किया और जल्द ही फाइटस्टार नाम से एक साथ नियमित रिहर्सल सत्रों की बुकिंग शुरू की।

2004 को बैंड के रूप में एक साथ अपने अंतिम वर्ष को साबित करना था। बैंड ने क्रमशः हूज़ डेविड और एयर होस्टेस के साथ नंबर एक और नंबर दो पर पहुंचने से पहले वर्ष शुरू करने के लिए एक सफल क्षेत्र का दौरा किया। बैंड ने उस वर्ष के BRIT अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ ब्रिटिश ब्रेकथ्रू अधिनियम और सर्वश्रेष्ठ पॉप अधिनियम को चुना।

इसके बाद बैंड ने एक स्व-शीर्षक एल्बम जारी करने के लिए अमेरिका की ओर रुख किया जो उनके पहले और दूसरे एल्बम का मिश्रण था। संयुक्त राज्य अमेरिका में सफलता प्राप्त करने के बस्टड के प्रयासों के बारे में, टीवी श्रृंखला अमेरिका या बस्टेड के लिए उनके कारनामों पर कब्जा कर लिया गया था, जो अंततः विफल रहा। यह शो एमटीवी यूके पर उस वर्ष नवंबर में शुरू हुआ, श्रृंखला के दौरान, इसने देखा कि अमेरिका के इंटरव्यू के दौरान बस्टेड की कोशिशों में कमी आई है और साक्षात्कार दर्शकों के आकाऔर प्रेस ध्यान दोनों के संदर्भ में सीमित रह गए।

जब तक अमेरिका में बैंड बाहर थे, तब उन्हें उस नई गर्मियों में आने वाली ब्रांड थंडरबर्ड्स फिल्म के लिए थीम ट्यून रिकॉर्ड करने के लिए आमंत्रित किया गया था। एल्बम ट्रैक, 3 एएम के साथ एक डबल ए-साइड के रूप में जारी, इसने उन्हें अगस्त 2004 में अपना चौथा और अंतिम नंबर दिया, दो हफ्तों के लिए शीर्ष पर रहकर, जो उन्होंने कभी सबसे ऊपर बिताया था। हालांकि, उनके दूसरे एल्बम, शी वॉन्ट्स टू बी मी से पांचवे सिंगल की रिलीज़, इसके लोन फॉर्मेट को डाउनलोड करने और सीमित संस्करण पॉकेट साइज़ सीडी होने के कारण चार्ट में विफल रही, दोनों ने उस समय चार्ट नियमों का उल्लंघन किया। नवंबर में उनका लाइव एल्बम, ए टिकट फॉर एवरीवन, ग्यारहवें नंबर पर रिलीज़ किया गया था। बैंड ने नवंबर में एक और बिक-आउट दौरे की शुरुआत की, और बस्टेड ने वेम्बली एरीना में ग्यारह रातों में सबसे अधिक बिकने वाली तारीखों को खेलने के लिए बैंड का रिकॉर्ड हासिल किया। 2004 के अंत में, बस्टेड ब्रिटेन के नंबर-एक क्रिसमस एकल में शामिल थे, बैंएड 20 के क्या वे जानते हैं कि यह क्रिसमस है? पैसे के साथ अफ्रीका और एचआईवी से निपटने में मदद के लिए अफ्रीका, अकाल। सूडान के दारफुर क्षेत्र में राहत और इथियोपिया जैसे कई देशों में सहायता राहत।

सिम्पसन का समय फाइटस्टार के साथ बिताने से कथित तौपर बैंड के भीतर तनाव पैदा होने लगा, तब बढ़ गया जब फाइटस्टार ने 14 तारीख के यूके दौरे की घोषणा की। सिम्पसन ने 24 दिसंबर 2004 को फोन कॉल पर बस्टेड के प्रबंधक की घोषणा की कि वह फुलटाइम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बैंड छोड़ रहा है। 13 जनवरी 2005 को, बस्टड के रिकॉर्ड लेबल ने घोषणा की कि अगले दिन लंदन के सोहो होटल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जानी थी। अगले दिन, 14 वें दिन, यह घोषणा की गई कि बस्टेड सिम्पसन के जाने के हफ्तों पहले से अलग हो रहे थे।

केरांग के साथ एक साक्षात्कार में! नवंबर 2009 में, सिम्पसन ने कहा, "यह एक वास्तविक मज़ेदार चीज़ थी, और मैं हर किसी के साथ अच्छी तरह से मिला, जो मैं इसे कर रहा था, लेकिन दूसरी तरफ, संगीत वास्तव में मुझे पूरा नहीं कर रहा था। मेरे पाउस समय की अच्छी यादें हैं क्योंकि हम दुनिया की यात्रा कर रहे थे और कुछ आश्चर्यजनक चीजें कर रहे थे, लेकिन तब तक जब तक आत्म-तृप्ति नहीं हो जाती, यह वास्तव में मेरे लिए बहुत कुछ नहीं कर रहा था, इसलिए जब मैं पीछे देखता हूं तो मेरे पास ये मिश्रित विचार होते हैं। । लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि यह एक आश्चर्यजनक बात थी

                                     

1.3. इतिहास २००६-२०१२: सोलो प्रोजेक्ट और बैंड

चार्ली ने फाइटस्टार में खेलने के बाद एक एकल कैरियर का पीछा करना शुरू कर दिया, एक पोस्ट-कट्टर बैंड जो बस्टेड की आवाज़ से बहुत अलग है। उन्होंने बस्टेड के विभाजन से पहले एक साल का गठन किया। तिथि करने के लिए उन्होंने एक ईपी और चार एल्बम जारी किए हैं: वे आपको तब बेहतर लगे जब आप मर चुके थे, ग्रैंड यूनिफिकेशन, वन डे बेटा, यह सब आपका होगा, बीइंग ह्यूमन और पीछे द डेविल्स बैक, सभी को यूके और यूएस दोनों में रिलीज़ किया जा रहा है। उन्होंने बी-साइड्स और रारिटीज़ का एक एल्बम अल्टरनेटिव एंडिंग्स भी जारी किया है। फाइटस्टार ने 2010 की शुरुआत में एक हेटस की घोषणा की, जिसमें कहा गया कि वे नए रिकॉर्ड बनाने के लिए काम शुरू करने से पहले अलग-अलग परियोजनाओं पर काम करने के लिए "कुछ समय निकाल रहे हैं"। उनके 2014 के पुनर्मिलन और 2015 के एल्बम के बाद, फाइटस्टार ने एक पूर्णकालिक बैंड के बजाय खुद को "जुनून परियोजना" के रूप में वर्णित करना शुरू कर दिया, क्योंकि सदस्य अन्य परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं। सिम्पसन ने यंग पिलग्रीम नामक एक एकल ध्वनिक एल्बम जारी किया, जो 2011 में यूके एल्बम चार्ट में 6 वें स्थान पर पहुंचा, इसके बाद 2014 एल्बम लॉन्ग रोड होम ।

जेम्स पॉप पंक बैंड सोन ऑफ डॉर्क, माध्यम से संगीत जारी करने के लिए आगे बढ़े, लेकिन अब फ्यूचर बॉय के नाम से एक एकल कैरियर का पीछा कर रहे हैं। बॉर्न ने कई कलाकारों के लिए गाने भी लिखे हैं, जिनमें मेलानी सी, मैकफली, जेसी चेज़, पैट्रिक मोनाहन, और जोनास ब्रदर्स शामिल हैं । 2007– 2008 से, वह ITV संगीत नाटक, ब्रिटानिया हाई के मुख्य गीतकारों में से एक थे।

बस्टेड विभाजन के बाद पुनर्वसन में एक संक्षिप्त समय के बाद, मैट ने एक एकल कैरियर की स्थापना की, २००६ और २०० sing में एकल रिलीज, अप ऑल नाइट ", हे किड ", डोंट लेइट गो टू अपशिष्ट, और मिस्टर बीन की छुट्टी, फिल्म के लिए क्रैश ", जो बाद के सभी को छोड़कर उनके एल्बम डोन्ट लेइट गो टू वेस्ट में शामिल थे । मैट पर भी दिखाई दिया, और 2006 की श्रृंखला का विजेता रहा, आई एम अ सेलिब्रिटी। । । मुझे यहां से बाहर निकालो! । अपने रिकॉर्ड लेबल से हटा दिए जाने के बाद, विलिस प्रस्तुत करने के लिए मुड़ गए। अब तक उन्होंने ब्रिट अवार्ड्स में प्रस्तुत किया है और हाल ही में ITV2 आई एम अ सेलिब्रिटी। । । मुझे यहां से बाहर निकालो! अभी व! अपनी पत्नी के साथ, एम्मा, जोड़ी ई के लिए फिर से एक साथ आने के कारण हैं! BAFTAs प्रस्तुत कर रहा है। विलिस के माइस्पेस पर, उन्होंने कहा है कि वह अभी अपने नए बैंड के साथ लिख रहे हैं, अभी तक नाम नहीं है। फरवरी से नवंबर 2012 तक, मैट विलिस ने लंदन के वेस्ट एंड में संगीतमय दुष्ट में फिएरो के रूप में अभिनय किया जहां उन्हें मिश्रित समीक्षा मिली। 2013 में वह सीमित समय के लिए लंदन के वूडविले थिएटर में साथी संगीत स्टार ली मीड के साथ वेस्ट एंड मेन में भी दिखाई दिए।

2010 में, कुछ स्रोतों ने सुझाव दिया कि, £ 1 मिलियन की पेशकश के बाद, बस्टड एक दौरे और संभवतः एक नए एल्बम के लिए सुधार करेगा। चार्ली ने इस बात से इनकार किया कि वह बस्टेड के पास लौटेंगे, यह कहते हुए, "मैं मैट और जेम्स को उनके भविष्य की परियोजनाओं के साथ शुभकामनाएं देता हूं, लेकिन मैं इसे स्पष्ट रूप से स्पष्ट करना चाहता हूं कि मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है कि क्या-क्या-फिर से जुड़े हुए बस्टेड और मैं कभी नहीं होगा ", लेकिन जेम्स ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा," मैं कमबख्त उठूंगा और इसे किसी भी समय, किसी भी दिन, कहीं भी करूंगा "।

                                     

1.4. इतिहास २०१३–२०१५: मैकबस्टेड

19 से 22 सितंबर 2013 तक, मैट और जेम्स ने बस्टेड के रूप में एक आश्चर्यजनक संक्षिप्त पुनर्मिलन किया जब वे रॉयल अल्बर्ट हॉल में बैंड की 10 वीं वर्षगांठ समारोहों के दौरान McFly के विशेष मेहमानों के रूप में शामिल हुए। उन्होंने "वर्ष 3000", "एयर होस्टेस" और मैकफली के शाइन ए लाइट को मैकफली के नाम के साथ मैकबस्टेड नाम से प्रदर्शित किया । मैकफली और बस्टेड ने एक साथ 2014 के दौरे की पुष्टि की। चार्ली ने ट्विटर के माध्यम से कहा कि हालांकि वह 2014 में जेम्स, मैट और मैकफली दौरे पर शामिल नहीं होंगे, वह उन्हें भविष्य में शुभकामनाएं देते हैं। McBusted ने अपना पहला एल्बम McBusted 1 दिसंबर 2014 को रिलीज़ किया। इसके बाद उन्होंने एक अन्य बिकने वाले यूके टूर, मैकबस्टेड के सबसे उत्कृष्ट एडवेंचर टूर की शुरुआत की ।

                                     

1.5. इतिहास २०१५-२०१६: सिम्पसन की वापसी, वापसी का दौरा और नाइट ड्राइवर

5 अक्टूबर 2015 को, द सन ने अफवाह फैला दी कि सिम्पसन बस्टेड के साथ जुड़ने के लिए तैयार था। इसके बाद, एक तस्वीर ने इंटरनेट पर अपनी जगह बनाई जिसने बस्टेड के तीन सदस्यों को लाल पृष्ठभूमि के सामने सिल्हूट में दिखाया। छवि के निचले भाग में शब्द धुंधले दिखाई दिए, लेकिन इसके बाद के शब्द "10 नवंबर 2015 मंगलवार को एक विशेष घोषणा के लिए हमसे जुड़ें" थे। इससे यह अनुमान लगाया गया कि बैंड फिर से जुड़ रहा है, और इस अनुमान के साथ कि तीनों एक साथ पुनर्मिलन दौरे पर जाएंगे। 10 नवंबर 2015 को, बस्टेड ने यूके और आयरलैंड में तेरह तारीख के अखाड़े के दौरे की घोषणा की, जो मई 2016 में होगा। उसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बस्टेड ने अपने तीसरे स्टूडियो एल्बम की घोषणा की। १००,००० टिकट बिक्री के पहले घंटे में बेचे गए। उच्च मांग के परिणामस्वरूप बाद के दौरे की तारीखें जोड़ दी गईं।

बैंड को फिर से शामिल करने के अपने फैसले के बारे में, सिम्पसन ने न्यूज़बीट को बताया: "मुझे लगता है कि मैंने इसे, निजी तौपर और सार्वजनिक रूप से कहा था, और मेरा मतलब था कि यह हर बार होता है। लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि मैंने अपना मन बदल दिया है और यह परिस्थितियों को बदलने के लिए नीचे है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम एक ऐसे मुकाम पर पहुंचेंगे जहां हम एक स्टूडियो संगीत लेखन में थे जो हम सभी रचनात्मक रूप से पीछे छूट गए थे और यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी।

2016 की शुरुआत में, बस्टेड ने लॉस एंजिल्स में अपना तीसरा स्टूडियो एल्बम रिकॉर्ड किया। 17 मार्च 2016 को, बॉर्न ने ट्विटर पर एक प्रशंसक को बताया कि बस्टेड उस दिन अपने तीसरे एल्बम के रिलीज की तारीख तय करेगा। यह शरद ऋतु में रिलीज के लिए निर्धारित है। बैंड ने यह भी जोर देकर कहा है कि उनका पुनर्मिलन दीर्घकालिक के लिए है; जैसा कि बॉर्न ने डिजिटल स्पाई से कहा, "हम चाहते हैं कि यह कुछ ऐसा हो जो चल रहा है। अब हम जो कुछ भी लिखते हैं वह एल्बम चार की ओर जाता है। 4 अप्रैल 2016 को बस्टेड ने घोषणा की कि उनके दौरे को पिग्स कैन फ्लाई फ्लाई टूर 2016 कहा जाएगा और इसमें विशेष मेहमान के रूप में व्हीटस और एम्मा ब्लैकरी शामिल होंगे । शीर्षक के बारे में, विलिस ने न्यूज़बीट को बताया, "पूरे सूअर उड़ सकते हैं। हम इस बारे में कैसा महसूस करते हैं। कई बार ऐसा हुआ है कि हमने सोचा कि बस्टेड कभी नहीं हो सकता, कभी भी हो सकता है और हम यह सोचने में काफी सही थे। लेकिन यह संक्षेप में बताता है कि कुछ भी संभव है "। डिजिटल स्पाई के साथ एक साक्षात्कार में, बैंड ने खुलासा किया कि उनके प्रशंसकों को उनके पुनर्मिलन दौरे से पहले उनकी नई ध्वनि का स्वाद मिलेगा और उनका ग्यारहवां एकल गर्मियों में जारी किया जाएगा, और उनका एल्बम शरद ऋतु में अनुसरण करेगा।

25 अप्रैल 2016 को, यह आधिकारिक तौपर घोषणा की गई कि YouTube पर लोकप्रिय दक्षिण अफ्रीकी ढोलकिया कोबस पोटीगियर, दौरे के दौरान बैंड के लिए सहायक ड्रमर होगा। 3 मई को, बस्टेड ने अपनी वेबसाइट से मुफ्त डाउनलोड के रूप में, 12 वर्षों के लिए अपना पहला नया गाना कमिंग होम जारी किया। पिग्स कैन फ्लाई के दौरे के दौरान, बस्टेड ने आगामी 2016 एल्बम से "ईज़ी" और "वन ऑफ़ ए काइंड" नामक दो नई पटरियों का प्रीमियर किया। द सन के साथ एक साक्षात्कार में, बस्टड ने खुलासा किया कि उन्होंने ईस्ट वेस्ट रिकॉर्ड्स के साथ हस्ताक्षर किए थे। विलिस ने डान वूटन से कहा, "हमारे अखाड़े के दौरे पर एक अविश्वसनीय समय आया है, और अब हम पूर्व पश्चिम के साथ वैश्विक साझेदारी के माध्यम से नए संगीत को जारी करने के लिए उत्सुक हैं"। ईस्ट वेस्ट के अध्यक्ष चाल्मर्स ने कहा: "पिछले कुछ हफ्तों में बस्टेड नाटक को लाइव देखना और लोगों को उनके संगीत और ऊर्जा के प्रति प्रतिक्रिया देखना अद्भुत रहा है। बस्टेड के पास एक विशाल वैश्विक प्रशंसक है जो नए संगीत को सुनने के लिए वास्तव में उत्साहित होने जा रहे हैं जो लोग काम कर रहे हैं। वे एक आधुनिक मोड़ के साथ क्लासिक बस्टेड ध्वनि को संयोजित करने में कामयाब रहे हैं, यह लोगों को याद दिलाने के लिए निश्चित है कि वे उन्हें क्यों प्यार करते हैं। हम चार्ली, मैट और जेम्स के साथ काम करके बहुत खुश हैं।

14 जुलाई 2016 को, बस्टेड ने खुलासा किया कि एल्बम के लिए "अंतिम स्पर्श" पूर्ण थे।

18 अगस्त 2016 को, बीबीसी समाचार द्वारा घोषणा की गई थी कि बॉर्न और इलियट डेविस द्वारा लिखे गए बैंड के इतिहास पर आधारित एक संगीत का मंचन किया जाना था, व्हाट आई गो टू स्कूल फॉर में प्रसिद्धि के लिए समूह के उत्थान को दर्शाया जाएगा। इसे अगस्त 2016 में थिएटर रॉयल ब्राइटन में प्रदर्शित किया जाएगा और इसमें एयर होस्टेस, क्रशेड द वेडिंग और ईयर 3000 जैसे गाने होंगे। यदि शो एक सफल बॉर्न है और डेविस ने कहा है कि वे इसे वेस्ट एंड में ले जाना चाहते हैं।

9 सितंबर 2016 को, बस्टेड ने खुलासा किया कि उनके तीसरे एल्बम को नाइट ड्राइवर कहा जाएगा।

3 मई 2016 को, कमिंग होम को एल्बम से एक प्रचारक के रूप में रिलीज़ किया गया था। 30 सितंबर 2016 को, ऑन व्हाट यू आर ऑन एल्बम के पहले आधिकारिक एकल के रूप में रिलीज़ किया गया था। "ईज़ी" शीर्षक से एक और गीत, 18 अक्टूबर 2016 को अनावरण किया गया था। दो दिन बाद, 20 अक्टूबर 2016 को, बस्टेड ने घोषणा की कि उत्पादन में देरी के कारण, एल्बम रिलीज़ को 25 नवंबर 2016 तक वापस धकेल दिया जाएगा। उसी दिन, बस्टेड ने पूल स्टूडियो में "ईज़ी" का लाइव वीडियो फिल्माया।

23 अक्टूबर 2016 को, बैंड ने प्रतियोगियों के साथ "वर्ष 3000" करने के लिए द एक्स फैक्टर पर 12 वर्षों में अपना पहला टीवी प्रदर्शन किया।

                                     

1.6. इतिहास २०१७-वर्तमान: आधा रास्ता

जून 2017 में पर्दाफाश के लिए उड़ान भरी लॉस एंजिल्स में अपने पहले अमेरिकी फिर से गठन गिग प्रदर्शन करने के लिए Troubadour और लिखना जारी रखने की योजना बनाई है और उनके चौथे एल्बम के लिए रिकॉर्डिंग शुरू।

अप्रैल 2018 में, यह पुष्टि की गई थी कि एल्बम Q1 2019 में रिलीज़ होगा, और बैंड अपनी मूल ध्वनि पर लौट आएगा। उस वर्ष मई में, कोबस पोटगीयर, जो पहले बस्टेड के 2016 के दौरे पर ड्रमर के रूप में खड़े थे, ने घोषणा की कि वह आगामी चौथे एल्बम के लिए स्टूडियो ड्रमर होंगे।

26 अक्टूबर 2018 को, बस्टेड ने घोषणा की कि उनका चौथा एल्बम हॉफ वे गीत वर्ष 3000 में एक गीत का संदर्भ 8 फरवरी 2019 को जारी किया जाएगा। एल्बम में जेम्स बॉर्न के गीत, व्हाट हैपेंड टू योर बैंड का एक कवर है, जो पहले उनके बैंड सन ऑफ डोर द्वारा किया गया था और मैकबुस्टेड द्वारा रिकॉर्ड किया गया था, और अपनी संगीत शैली की जड़ों की ओर लौटता है। एल्बम का पहला एकल, "नब्बे का दशक" नवंबर 2018 के पहले सप्ताह में जारी किया गया था। एल्बम के अतिरिक्त गाने, "रीयूनियन" और "ऑल माई फ्रेंड्स" क्रमशः 14 और 15 दिसंबर को जारी किगए बाद वाला उन लोगों के लिए एक विशेष रिलीज़ था, जिन्होंने बैंड के ऑनलाइन स्टोर से एल्बम को प्री-ऑर्डर किया था। जनवरी 2019 में, बस्टेड ने एल्बम, रेडियो के लिए अपना दूसरा एकल रिलीज़ किया। इसके साथ एक म्यूजिक वीडियो भी था।

                                     

2. टूर्स

  • बस्टेड: ए टिकट फॉर एवरीवन 2004
  • वेटेड: ए टिकट फॉर एवरीवन एल्स 2004
  • बस्टेड: नाइट ड्राइवर टूर 2017
  • बुस्टेड: टूर 2003
  • पर्दाफाश: सूअर उड़ सकता है 2016
  • पर्दाफाश: हाफ वेअर टूर 2019
                                     
  • फ य क पहल एल बम और इसम 9 ग न श म ल ह उस वर च अल ब ड ग र ल ल ज क एकल बस ट ड ए ड ब ल फ य य न स प शल पर च त र त क य गय थ ज उनक

शब्दकोश

अनुवाद
Free and no ads
no need to download or install

Pino - logical board game which is based on tactics and strategy. In general this is a remix of chess, checkers and corners. The game develops imagination, concentration, teaches how to solve tasks, plan their own actions and of course to think logically. It does not matter how much pieces you have, the main thing is how they are placement!

online intellectual game →